तेरी अदाओ का मेरे पास कोई जवाब नही

तुमसे मिलने के बाद अब एक ही डर सताता है मुझे 
कही तुम मजबूरियों का नाम देकर दूर ना हो जाओ 
yourcrush.online


जरुरी नहीं की कुछ तोड़ने के लिए पत्थर ही उठाओ 
बस लहजा बदल कर बोलने से ही दिल टूट जाता है दोस्त 

मेरे एब तो जमाने में उजागर है 
फ़िक्र तो वो करे जिनके गुनाह पर्दे में है 

वो मुझे नहीं चाहता तो क्या हुआ 
क्या बस इतनी सी बात पर मई उसे चाहना छोड़ दू 

जिन्दा है ताजमहल की चाहत अब तक गवाह है मुमताज की उल्फत अब तक 
जाके देखो ताजमहल को ये दोस्तो पत्थर से टपकती है मोहब्बत अब तक 
खुदखुशी करने से मुझे कोई परहेज नहीं है यार 
बस शर्त इतनी हो की फ़ासी का फंदा तेरे दुपट्टे का हो 

हजार शिकवे कई दिनों की बेरुखी 
बस उनकी एक हसी और सब रफा दफा 

हम देते रहे उसे  मोहब्बत की दुहाई 
जो शख्स कानो से नहीं दिल से बहरा था 
खुशमिजाज मशहूर है हमारी सादगी भी कमाल है 
हम शरारती भी इंतेहा के है तनहा भी बेमिसाल है 

रिवाज तो यही है दुनिया का मिल के बिछड़ जाना 
तुम से ये कैसे रिश्ता है न मिलते हो न बिछड़ते हो 

सिर्फ गुलाब देने से मोहब्बत हो जाती 
तो माली सारे शहर का महबूब बन जाता 
तेरी अदाओ का मेरे पास कोई जवाब नही 
अब मेरी आखो में तेरे शिवा कोई ख़्वाब नहीं है

जन्नत की परवाह तो उन्हें होती है जिन्होंने जन्नत नहीं देखी
मेरी जन्नत तो तुमसे शुरू और तुम्ही पर ख़त्म होती है

प्यार करने की कोई वजह नहीं होती 

उसने रोकर कहा इजाजत है
हमने हसकर कहा खुदा हाफिज

दिल मजबूर करता है वरना तुझे
याद करने से कोई पुण्य थोड़ी न मिलता है

तुम बिन सब अधूरा 

मोहब्बत और नौकरी दोनों एक जैसी होती है
आदमी करता रहेगा रोता रहेगा पर छोड़ेगा नहीं

मेरे बाद वफ़ा का धोखा और किसी से मत करना
गाली देगी दुनिया तुझको सर मेरा झुक जाएगा

मुस्कान मुस्कुराहट शायरी 

Popular Posts