Dosti Shayari - FeelTheWords

जीवन में कुछ दोस्त कांच और परछाई जैसे रखो 
क्युकी काच कभी झूट नहीं बोलता और परछाई कभी साथ नहीं छोड़ती 

jiwan me kuch dost kach aur parchai jaise rakho
kyuki kach kabh jhut nhi bolta aur parchhai kabhi sath nhi chodti

खफा जब भी रहो वजह बता दिया करो 
अपनी एक खता को ढूढने में हम कई खता कर बैठे 

kafa jab bhi raho wajah bata diya karo
apni ek kata ko dhudhane me hum kai khata kar baithe


मै मजदूर हूँ मजबूर नहीं ये कहने में मुझे शर्म नहीं 
अपने पसीने की खाता हूँ मैं मिटटी को शोना बनता हूँ 

mai majdur hu majbur nhi ye kahne me mujhe koi sharm nhi
apne pasine ki khata huu mai mitti ko shona banata huu

इतना एतबार तो अपनी धड़कनो पर हमने न किया 
जितना उस बेवफा की बातो पर करते थे 

itna yatbaar to apni dhadakano par humne na kiya 
jitna us bewafa ki bato par karte the

किसी की यादो ने जख्मो से भर दिया सीना 
अब तो हर एक सास पर शक है की 
कही आखरी तो नहीं होगी 


थोड़ा नादान है कभी कभी नादानी कर जाते है
मगर किसी का दिल दुखाना हमारी फितरत नहीं है 

जरुरत मुझे तेरी आज भी है पर कहते है ना की 
मोहब्बत भी जरुरी थी और बिछड़ना भी जरूरी था 

रिस्तो में जब कभी झूठ बोलने की आवश्यकता महसूस होने लगे 
तब यह समाज जाना की अब रिस्ता समाप्ति की ओर है 

कभी किसी से इतनी जल्दी भी मत रखना 
की उम्मीद के साथ तुम खुद भी टूट जाओ 

जो मेरे वक्त में मेरे साथ है हम उनसे वडा करते है की 
हमारा अच्छा वक्त सिर्फ उनके लिए ही होगा 


तुम्हारे पास कम से कम तुम तो हो 
हमारे पास तो हम भी नहीं है 

मसला तो सिर्फ एहसासो का है कुछ रिश्ते तो 
बिना मिले भी सदियों गुजार देते है 

जा उसी के सीने में धड़क जाके ये मेरे दिल 
उसके बगैर तो जी ही रहे है तेरे बगैर भी जी लेंगे 

वफादारी का असली मतलब उन लोगो से पूछो 
जो किसी को सालो सालो तक एक तरफा प्यार करते है 

मुझे छोड़कर वो खुश है तो शिकायत कैसी 
अब मै उन्हें खुश भी ना देख सकू तो मोहब्बत कैसी 

खीच लेती है मुझे उसकी मोहब्बत वरना 
मै बहुत बार मिला हूँ आखरी बार उससे 

हम सफर भी इतने है की उनका झूठ पकड़ लेते है 
पर उनके दीवाने भी इतने है की फिर भी 
उनके झूठ को सच मान लेते है 

तेरी हालत से लगता है तेरा अपना था कोई वरना 
इतनी सादगी से तुझे बर्बाद कोई गैर नहीं करता 

नफ़रत करना है तो इस कदर करना की 
हम दुनिया से चले जाए पर तेरी आँख में आशू आ आये 


यू जिंदगी में ऐसा ही क्यों होता है 
जिससे हम बहुत प्यार करते है 
जिंदगी उसे हमसे बहुत दूर कर देती है 

कभी टुटा ही नहीं दिल से तेरी याद का रिस्ता 
बातचीत हो न हो मगर ख्याल तेरा ही रहता है 

आता ही नहीं उस नादान के बगैर जीना मुझको 
काश उस शख्स ने मरना भी सीखा दिया होता 

बस एक शख्स ही मेरे दिल की जिद है 
ना उससे ज्यादा चाहिए ना ही कोई और चाहिए 

सुबह से दौड़ रही है चाकू लेकर पगली मेरे पीछे 
मैंने तो मजाक में कहा था की दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा  


Dosti Sms, Dosti Sms in hindi, Love Status in hindi, Beautiful Shayari in hindi, Do dil ek jaan shayari, 2 lines status, good morning status, good night status, lover collection hd wallpapers, attitude shayari, attitude status, fadu status, dabbug status, dil chu jaane wala status, pyar ek yahsas


Popular Posts