Tera Hoone Laga Hoon

तन्हा होते है लेकिन बात बात पे रोते नहीं है 
आज कल लोग जैसे दिखते है वैसे होते नहीं है 


Tanha hote hai lekin baat baat par rote nhi hai
aajkal log jaise dikhte hai vaise hote nhi hai

जवानी आज जवानी से टकरा गयी 
हम बोले Sorry वो पगली शर्मा गयी 

Jawani aaj jawani se takra gayi
hum bole sorry vo pagli sarma gayi

इतना भी बुरा मत समझो हमें 
हमें दर्द सहने की आदत है दर्द देने की नहीं 

itna bhi bura mat samjho hame
hame dard sahne ki aadat hai dard dene ki nhi

 कभी भी किसी का दिल ज्यादा भी मत दुखाओ 
क्युकी किसी ने कहा है की दिल में खुदा बसता है 

kabhi bhi kisi ka dil jyada bhi mat dukhao
kyuki kisi ne kaha hai dil me khuda basta hai

अपना गम सोच समझकर किसी से बटवारा चाहिए 
क्युकी इस दुनिया में हमदर्द काम और सर दर्द ज्यादा है 

तेरे दिल का मेरे दिल से रिश्ता कुछ अजीब है 
मीलो की दूरिया है फिर भी तू सबसे करीब है 

आजकल रात में नींद कम 
और तेरी याद ज्यादा आती है 

पहले दिल ख़त्म हो जाती थी और बाते अधूरी रह जाती थी 
आज कल बाटे ख़त्म हो जाती है और दिल अधूरा रह जाता है 

सब कुछ पा लिया है मैंने बस तुझे पाना बाकी है 
यूँ तो सब है मेरे घर में यूँ तेरा आना बाकी है 

तुम से बिछड़ के फर्क इतना हुआ 
तेर गया कुछ नहीं और मेरा बचा कुछ नहीं 

वो अपने साथ मुझे कैद कर के ले जाए 
खुदा करे मुझसे कोई ऐसा कसूर हो जाए 

मेरी नजर से कभी तुम खुद को देखना 
तुम खुद ही खुद पर फ़िदा हो जाओगे 

शक तो था हमको की मोहब्बत में नुकसान होगा 
पर सारा हमारा ही होगा ये मालुम ना था 

काश कोई मिले इस तरह की फिर जुड़ा न हो 
जो समझे मेरे मिजाज को और कभी मुझसे खफा ना हो 

मुझे मजूर थे वक्त के सितम मगर 
तुमसे मिलकर बिछड़ जाना ये सजा जरा ज्यादा हो गयी 

हमने भी कभी नाजुक चाहा था एक ऐसे शख्स को 
जो आईने से भी नाजुक था मगर था पत्थर का 

जीत की आदत अच्छी होती है 
पर कुछ रिस्तो में हर जाना भी बेहतर होता है 


Popular Posts