Mera Dil Bhi Kitna Pagal Hai

लत तुम्हारी लगी है........ 
इल्जाम मोबाइल पर आता है 


जितने बुरे हम है 
उतना अच्छा कोई नहीं 

इश्क तो यही कहता है 
की दिल वो याद के काबिल भी नहीं 

दिल टूटने पर भी जो सख्स आपसे शिकायत तक न कर सके 
उस शख्स से ज्यादा मोहब्बत आपको कोई और नहीं कर सकता 

Sorty Bolne Se kuch Nhi hota Hai
Jo baat Dil Pe lagti hai wo
aasani se bhulayi nahi jaati

नजर नजर का फर्क है हुस्न का नहीं
मेहबूब जिसका  बेमिशाल होता है

मुझको ढूढ़ लेती है रोज एक नए बहाने से
तेरी याद वाकिफ हो गयी है मेरे हर ठिकाने से

तू मुझसे मेरे गुनाहो का हिसाब न मांग मेरे खुदा
मेरी तकदीर लिखने में कलम तो तेरी ही चली थी

हमें भी आते है अंदाज दिल तोड़ने के
हर दिल में खुदा बस्ता है यही सोचकर चुप हूँ

सिर्फ बेचैनिया लिखी जाती है दिल की
लफ्जो से पूरी कहा होती है कमी सनम तेरी

तू हर जगह खूबसूरती तलाश न कर
हर अच्छी चीज मेरे जैसी नहीं होती

प्यार करना सीखा है नफरतो का कोई जगह नहीं
बस तू ही तू है इस दिल में दूसरा कोई और नहीं

कैसे बदल दू मै फितरत ये अपनी
तुझे तुम्हे सोचते रहने की आदत सी हो गयी है

वजह तलाश करो अपने हार जाने का क्यों की
किसी के जीत पे रोने से कोई फायदा नहीं होगा

Best Shayari in hindi Lover collection lover heart beat best collection in hindi shayari

Popular Posts