Ankhen to pyar me dil ki zuban hoti hai

Ankhen to pyar me dil ki zuban hoti hai,
Sachi chahat to sada bezuban hoti hai,
Pyar mai dard bhi mile to kya ghabrana,
Suna hai dard se chahat aur jawan hoti hai….


 मुझसे वो कहती है
कि तुम्हारी जिन्दगी को जन्नत बना दूंगी।
और बनाना उसे दाल , चावल भी नही आता.
कोन्फ़िडेंस तो देखो कमीनी का !!!

कामयाब होने के लिए मेहनत पर यकीन करना होगा, किस्मत तो जुए में आजमाई जाती हैं ।

मुझे नए साल से कोई मतलब नही मेरे यार..हम साथ है तो हर रोज नया साल है।.....
 कुछ सही तो कुछ खराब कहते है , लोग हमे #बिगड़ा हुआ नवाब कहते है

मेरी आंखों में छुपी उदासी को महसूस तो कर हम
वह  है जो सब को हंसा कर रात भर रोते हैं
 दिल समंदर जैसा रखना साहब..

           नदियां ख़ुद ही मिलने आयेगी...
दो कोङी कि धमकीया चार कोङी केलोग दियाकरते  है
हम तो महाकाल के भक्त है सीधा ठोक दिया करते है हिरासत
तबाह हो के भी तबाही दिखती नही...
ये इश्क़ है हुज़ूर इसकी दवाई बिकती नही...
 
 बिन बुलाए भी कभी कभी आ जाया कर ऐ किस्मत
मैने दरवाजे खोल रखे हैं तेरे इन्तजार में
मै इन लकीरो का नहीं , अपनी फितरत का गुलाम हूँ।।
कि तुम ज़माने से डरना , मै बगावत के नाम हु ।।
     
हम हैं देशी ग्वार, जिनमें खून की रवानी कम और attitude की रफ़्तार ज्यादा है
शांखो से गिर कर टूट जाऊ मै वो पत्ता नही,
आंधियो से कह दो कि अपनी औकात मे रहें।

अकड़ तोड़नी है उन मंजिलों की जिनको अपनी ऊंचाई पर गुरुर है

Usaki  छत पर गये थे हम कटी हुई पतंग लूटने लेकिन जब Us से नजर मिली तो कहने लगी सुनोSam पतंग लूटने आए हो या दिल..

मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा
तू सिर्फ #कीमत बता #मेरे पास वापस लौट आने की
 इस धरती से उस अंबर तक…
दो ही चीज मशहूर है..
एक तो मेरा दीवानापन दूसरा मेरा भोलापन
 तेरे बारे मे ना सोचु ऐसा कोई रात नही है.!

 तुम तो मुझसे बहुत प्यार करती थी ना फिर क्यों मुझे अकेले छोड़ के चली गई.

तुम तो मुझसे बहुत प्यार करती थी ना फिर क्यों मुझे अकेले छोड़ के चली गई.

काश तू मेरे आँखों का आंसू बन जाये,
मैं रोना ही छोड़ दूँ तुझे खोने के डर से।

Popular Posts