मेरे दिल में एक बात है जो तुझको बतानी है | EmotionalBanda.com

मेरे दिल में एक बात है जो तुझको बतानी है 

चले गए है दूर कुछ पल के लिए 
मगर करीब है हर पल के लिए 

कैसे भुलायेंगे आपको एक पल के लिए 
जब हो चूका है प्यार उम्र भर के लिए 

जान है मुझको जिंदगी से प्यारी 
जान के लिए कर दू कुर्बान यारी 

जान के लिए तोड़ दू दोस्ती तुम्हारी 
अब तुमसे क्या छुपाना तुम ही तो हो जान हमारी 

दिल को दिल से जोड़कर सुख दुःख से 
नाता तोड़कर अलग अलग ओर जाती हुयी 

राहो को  ओर मोड़कर एक हो जाये हम 
सारे ज़माने के बंधनो को तोड़कर 

तमन्ना यही है मेरी की मेरे हाथो में हाथ 
तेरा हो जिंदगी चाहे पल भर की हो 
या सदियों की सारी जिंदगी बस साथ तेरा हो 

तेरे साथ ने मेरी संगत बदल दी तेरे स्पर्श 
ने मेरी सूरत बदल दी और क्या कहू 
तेरे प्यार के असर के बारे में तेरे प्यार ने मेरी किस्मत बदल दी 

तू जो इज्जाजत दे तेरे साथ मै हो लू तू जो मेरा प्यार कबूल 
कर ले तेरे प्यार में खुद को खो लू तू जो हमसफ़र 
बन जाये मेरे यार तेरा साथ पाकर मै आसमान छू लू 

Popular Posts