Diwali Shayari


Happy Diwali shayari 2018 wishes sms greetings diwali quotes in hindi with pictures cards festival sayings images heart poems funny deepwali messages happy diwali sms in hindi happy diwali shayari in hindi diwali wishes in hindi this year deepawali date 7th Novemeber 2018.
Diwali Status, Diwali Sms, Sad Diwali, Diwali Image, Diwali Quotes

Inspirational Diwali Poem in Hindi
Spread out the happiness of this diwali 2018 with out good collection of inspirational diwali poems in hindi language. Diwali or deepawali is also called Diwali is a Significant festival and an official.

Happy Diwali Wishes Hindi Quotes Sms Messages
Say happy diwali to your  dear ones with the best collection of Happy Diwali wishes in hindi and english both. This year diwali is celebrated on 7th Nov in India Diwal itself a synonym of lights.

happy Diwali wishes in Hindi
aapke yaha daulat ki barish ho
mata laxmi ji ka vaas ho
dukho ka puri tarah se naas ho
sabhi ke dilo par aapka raaz ho
safalta ka sar par taaz ho
Wish you a happy diwali 2018

Diwali Quotes in Hindi
har ghar me ho ujala aaye naa raat kaali
har ghar me mane khushiya har ghar me ho diwali

har ghar me ho sada hi maa laxmi ka dera
har sham ho sumahri aur mahke har savera

dil ho sabhi ke mirmal na hi dwesh bhaaw aaye
man me rahe naa shanka suro me mithas laaye

har ghar me ho uajala aaye na raat kaali 
har ghar me mane khushiya har ghar me ho diwali

Diwali Shayari wishes sms in Hindi

Chalo aaj fir ek deep jalaya jaye
ruthe huye ko fir se manaya jaye
ponch kar aankho me chipi udasi ko
jakhmo pe malham lagaya jaye

pakad lo hath khele fir se
mohalle ka chakkar ek lagaya jaye
bhul jaye gile shikve sab purane
aao milkar ye tyohar manaya jaye

2 Lines Diwali status in hindi

Diye ki roshni se sab andhera dur ho jaye
dua h ki jo chaho wo khusi manjur ho jaye

Sabhi ko Gale Se Lagate huye chalo

jyot se jyot jalate huye chalo 
pyaar ki ganga bahate huye chalo
raah me aaye jo bhi deen dukhi
sabhi ko gale se lagate huye chalo

Dukh Bhari Diwali Shayari in Hindi

baag ki baat sirf maali hi samjhey
phoolo ka dard jhuki daali hi samjhe
duniya walo ne bhi kya reet banayi hai
diye ka dil jale or log use diwali samjhe


Popular Posts