Bollywood के इस एक्टर ने कमाई के मामले में पछाड़ा रणबीर और रणवीर को

Bollywood के इस एक्टर ने कमाई के
मामले में पछाड़ा रणबीर और रणवीर को

Bollywood best movie 2018, hindi best movie, bollywood most hit person, bollywood popular actor

बॉलीवुड के लिए साल 2018 बहुत अच्छा रहा है कम से कम साल की पहली छमाही बहुत अच्छा निकला है क्युकी बॉलीवुड की दो ऐसी फिल्मे है जिन्होंने 300 करोड़ का अकड़ा पार किया है

इसके अलावा कुछ ऐसी भी फिल्मे है की स्टोरीलाइन अच्छी थी और वह कम बजट में बनी थी वो भी १०० करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है।
सलमान खान को रणवीर और रणबीर ने छोड़ा पीछे

हलाकि हर किसी के लिए यह आश्चर्य की बात है की इस साल बॉलीवुड के सलमान खान की फिल्म 300 करोड़ क्लब में नहीं गयी है लेकिन इस बार रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की फिल्म ने सलमान खान को 300 करोड़ के क्लब में हराया है।
रणबीर और रणवीर की फिल्मे पहुंची ३०० करोड़ क्लब में

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की पद्मावत ने 301 करोड़ का बिजनेस किया है तो वही संजू ने ३२६.८० करोड़ का बिजनेस कमाया है लेकिन एक अभिनेता है जिसने इस मामले में रणवीर और रणबीर को पीछे छोड़ दिया है।

यह बात जानकार आपको आश्चर्य होगा की इस एक्टर की फिल्मो ने सलमान रणवीर और रणबीर की फिल्मो को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।
इस एक्टर की फिल्मो ने कमाई की है सबसे ज्यादा

हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर जिम सरभ की जिनकी फिल्मे 2018 की सबसे कमाई करने वाली फिल्मे है अब आप यह कहेगे की वह इन फिल्मो में मुख्य भूमिका में नहीं थे और न ही फिल्म हिट करना इनके कंधो पर था लेकिन क्या आपको नहीं लगता की उन्होंने फिल्मो में अहम् किरदार निभाया था।

दोनों फिल्मो में निभाया है अहम् किरदार

Popular Posts