Tu Mera Nobita Main Teri Shizuka

नफ़रत करने की कोई दवा बता दो यारो 
वरना मेरी मौत की वजह मेरा प्यार ही होगा 

अकेले रहने का भी एक अलग ही सुकून है 
ना किसी की वापस आने की उम्मीद ना किसी 
के छोड़ कर जीने का डर 

अब मुझे तकलीफ नहीं होती चाहे जितनी उचाईयो 
से गिराया जाए क्योकि मुझे उन 
हाथो ने धक्का दिया है जिन पर मुझे बहुत यकीन था 

हमेशा उनके करीब मत रहिये जो आपको खुश रहते है 
कभी उनके करीब भी जाइये जो आपके बिना खुश रह नहीं सकते 

ये जरुरी नहीं की भगवान का नाम बस बुढ़ापे में ही 
लिया जाए क्यों की क्या पता जीवन में बुढ़ापा ही ना आये 

सब कुछ मिले जिंदगी में तो जीने का क्या मजा 
जिंदगी जीने के लिए एक कमी की जरुरत जरुरी है 

जब तेरी याद आती है ना आखे तो मान जाती है 
पर ये कमबख्त दिल रो पड़ता है 

वही हमको अकेला कर गए आज 
जो दुआओ में हमको मांगते थे कभी 

उस दिन से भी नफ़रत हो जाती है मुझे 
जिस दिन मेरी तुझसे बात नहीं हो पाती

वही खड़े है हम जहा पर तुम छोड़ गए थे 
लोग कहते है की तुम पलट कर जाओगे जरूर 

एक वो है जिसे अब कुछ भी याद नहीं पुरानी बाते
और एक हम है की आजतक पहली मुलाकात नहीं भूले

सात समुन्दर पार में तेरे पीछे पीछे आ गया
पीछे क्यों आया पागल वीडियो कालिग़ कर लेता

यू नहीं होती है जिंदगी में तब्दीलिया साहब
मोम को रोशन होने के लिए पिघलना पड़ता है

अकसर दिखाबे का प्यार ही शोर करता है
सच्ची मोहब्बत तो इशारो में ही सिमट जाती है

आज जाने की ज़िद न करो 

क्या तुम्हे याद है 

तेरा होने लगा हु मैं 

एक बात बोलू 

Popular Posts