Tere IntJaar me

तुझे सब का ख्याल है नहीं बस मेरा नहीं 
मुझे बस तेरा ख्याल है और किसी का नहीं  


मजबूर नहीं करोगे तुझे वादे निभाने के लिए 
बस एक बार आ जा अपनी यादे वापस ले जाने के लिए 

गलत रिश्ता आपको बार बार ये एहसास दिलाएगा 
की जब आप अकेले थे तभी ज्यादा ठीक था 

नादानी की हद है जरा देखो तो उन्हें 
मुझे खो कर वो मेरे जैसा ढूढ़ रहे है 

थोड़ा वक्त मिले तो बात कर लिया करो 
धड़कनो को क्या पता कब रुक जाये 

Thoda waqt mile to baat kar leya karo
dhadhano ko kya pata kab ruk jaye

मुझे सापो से डर नहीं लगता इन्शानो से लगता है क्युकी 
साप अपने बचाव के लिए डसता है 
और इन्शान अपने फायदे के लिए 

तुम्हारे होंगे चाहने वाले बहुत इस कायनात में 
मगर इस पागल की तो कायनात ही तुम हो 

रूठा ना करो यू बार बार मेरी जान 
बेशक आशु तुम्हारे निकलते है लेकिन दिल मेरा रोता है 

मुझे याद है मेरे सभी गुनाह एक तो मोहब्बत कर ली 
दूसरा तुमसे कर ली तीसरा बेहिसाब कर ली 

काश की रूह की जगह तुम होते मेरे जिस्म में 
जब तुम छोड़कर जाते तब हम मर तो जाते 

मैंने डॉक्टर से कहा मोहब्बत के दर्द की दवा दो 
डॉक्टर ने मुस्कुराकर कहा जहर पिया करो 

ख़्वाब हमारे टूटे तो हालात कुछ ऐसी थी 
आखे पल पल रोती थी किस्मत हसती रहती थी 

kehne ko toh bahut apne hote hain 
magar jab mann udass ho toh koi puchne 
wala bhi nhi hota 

tujhe sab ka khayal hai bas mera nahi
mujhe bas tera khyal hai aur kisi ka nhi

जो हैरान है मेरे सब्र पर उनसे  कह दो 
जो आशु जमी पर नहीं गिरते दिल चीर जाते है 

ये मोहब्बत तुझे पाने की कोई राह नहीं 
शायद तू सिर्फ उसे ही मिलती है 
जिसे तेरी परवाह नहीं 

Are you looking for hindi love shayri collection your search ends here as we have some of best love quotes and love shayari available on the internet list below has the sad love shayari which you can easily send to your facebook and whatsapp friends

Popular Posts