Maine Ye Kahani Likhi Hi Adhuri Thi

जिनसे बे इंतहा मोहब्बत हो उनसे नाराजगी का 
ताल्लुक भी उतना ही गहरा होता है 

क्या आपकी लाइफ में कोई ऐसा है 
जिससे बात किये बिना आपका दिन अच्छा नहीं जाता 

अभी एक हसीन ख़्वाब देखा मैंने 
तुम्हे अपने पास और पास बहुत पास देखा मैंने 

हम को नहीं आता जख्मो की नुमाइश करना 
खुद ही रोते है तड़पते है और सो जाते है 

सच्ची मोहब्बत एक जेल के कैदी की तरह होती है 
जिसमे उम्र बीत भी जाये तो सजा पूरी नहीं होती 

कैसे थाम लू हाथ किसी और का 
कभी वो तनहा मिल गया तो क्या जवाब दूगी 

जिंदगी में प्यार क्या होता है वो शख्स से पूछो 
जिसने दिल टूटने के बाद भी इंतजार किया हो 

इरादा तो सिर्फ दोस्ती का था 
न जाने मोहब्बत कब हो गयी 

सुन डफर तुमसे बात नहीं होती 
तो दिल बढ़ा उदास हो जाता है 

कोई फर्क नहीं होता जहर और प्यार में 
जहर पीकर लोग मर जाते है और प्यार करके लोग जी नहीं पाते 

मैंने खुदा से पूछा वो छोड़ गया मुझे उसकी क्या मज़बूरी थी 
खुदा ने कहा न इसमें कसूर तेरा न गलती उसकी थी 
मैंने ये कहानी लिखी ही अधूरी थी 

लफ्जो में नहीं अक्सर 
यहसाओ में छिपी होती है दिल की बात 

Popular Posts