Love Shayari in Hindi

Love Hindi Shayari 
पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है 
वो अपना हो न हो दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है 
हजार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की 
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा 

कर दे नज़रे मुझपर मै तुझपर ऐतबार कर दू 
दीवाना हूँ तेरा ऐसा की दीवानगी की हद को पार कर दू 

आइना देखोगे तो मेरी याद आएगी साथ गुजरी वो मुलाकात 
याद आएगी पल भर के लिए वक़्त ठहर जायेगा 
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी 

किसी की जिंदगी सिर्फ दो वजह से बदलती है एक कोई 
बहुत खास इन्शान उसकी जिंदगी में आ जाये 
दूसरा कोई बहुत खास इन्शान जिंदगी से चला जाये 

जो लड़की आपकी बात सुनकर आपको पागल कहती है 
ना वही आपसे सच्ची मोहब्बत करती है 

नहीं बस्ती किसी और की सूरत अब इन आखो में 
काश की हमने तुझे इतने गौर से न देखा होता 

चाहे तू मुझे कभी मिले या न मिले 
लेकिन मेरे हिस्से की भी साडी ख़ुशी तुझे मिले 

मेरी सासो पर नाम बस तुम्हारा है 
मै अगर खुश हूँ तो ये एहसान तुम्हारा है 

दुनिया में मोहब्बत आज भी बरक़रार है क्युकी 
एकतरफा प्यार अब भी वफादार है 

तुम्हारी फ़िक्र है मुझे इसमें कोई शक नहीं 
तुम्हे कोई और देखे किसी को ये हक़ नहीं 

ये मत सोचना की तुम्हारे बिना मर जायेगे हम वो 
लोग भी जी रहे है जिन्हे छोड़ा था मैंने तुम्हारी खातिर 

प्यार का रिश्ता इतना मजबूत होना चाहिए 
की किसी तीसरे इन्शान की वजह से कभी न टूटे 

Love Shayari in Hindi for Girlfriend

अगरमै जानता हूँ की प्यार क्या है
 तो इसकी वजह सिर्फ तुम हो 

मै तुमसे बेहद प्यार करता हूँ इसलिए नहीं की 
तुम्हारा चेहरा कैसा है बल्कि इसलिए की तुम कैसे हो 

हर दिन तुम मेरे दिमाग में आने वाली पहली और आखिरी चीज हो 

जब मै तुम्हे देखता हूँ तो मै आश्चर्य में पड़ जाता हूँ की 
मेरी किस्मत इतनी अच्छी कैसे हो सकती है 

जिंदगी में किसी का साथ काफी है हाथो में किसी का हाथ काफी है 
दूर हो या पास फर्क नहीं पड़ता प्यार का तो बस एहसास काफी है 

सोती हुयी आखो को सलाम हमारा 
मीठे सुनहरे सपनो को आदाब हमारा 
दिल में रहे प्यार का एहसास सदा जिन्दा 
आज की रात का यही है पैगाम हमारा 

तू मुझे मिले या ना मिले मेरी तो बस यही दुआ है 
की तुझे जमाने की ख़ुशी मिले 

जिसके साथ आप हस सकते हो उसके साथ पूरा दिन बिता सकते हो 
लेकिन जिसके साथ आप रो सकते हो उसके साथ आप पूरी जिंदगी बिता सकते हो 

आपका वक़्त कितना बुरा क्यों न हो लेकिन सच्चा प्यार करने वाला 
आपको कभी अकेला नहीं छोड़ सकता 

किसी से प्यार तो इतना करो की अगर वो आपको 
छोड़ के जाये तो किसी का नाम हो पाए 

Popular Posts