Dil Ki Jarurat Hai Teri

मुझे बहुत अच्छा लगता है उठते ही तुमको मैसेज करना 

चाहो तो छोड़ दो चाहो तो निभा लो 
मोहब्बत तो हमारी है पर मर्जी सिर्फ तुम्हारी 

 जिंदगी कितनी खूबसूरत होती अगर 
तेरी चाहत अधूरी न होती 

कुछ उलझने कुछ मजबूरिया होती 
बेशक मगर प्यार में इतनी दूरिया न होती 

आखो को इन्तजार की सौगात सौप कर 
मोहब्बत आराम से कही सो जाती है 

जिस्म करवट बदलता है रात भर अकेला 
रूह तेरी गलियों की बंजारन हो जाती है 

रिश्ते खून के नहीं होते रिश्ते एहसास के होते है 
अगर एहसास हो तो अजनबी भी अपने होते है 
और अगर एहसास न हो तो अपने भी अजनबी हो जाते है 

इश्क़ गुनाह है तो गलती की सजा जो भी दो मंजूर है हमें 

कुछ ऐसे हादसे भी होते है जिंदगी में दोस्तों की 
इन्शान बस तो जाता है मगर जिन्दा नहीं रहता 

तुझे क्या लगता है मुझे तेरी याद नहीं आती 
पागल अपनी बर्बादी को कैसे भूल सकता हूँ 

एक प्यारी सी लाइन उलटी या सीधी कैसे 
भी पढ़ो अच्छा लगता है है जिंदगी तो अपने है 

ना जिद है न कोई गुरुर है हमें बस तुम्हे पाने का 
सुरूर है हमें इश्क़ गुनाह है तो गलती की हमने 
सजा  जो भी दो मंजूर है हमें 

तुम बस मुस्कुराया करो क्युकी तुम्हारी 
मुस्कान में ही तो मेरी जान बसती  है 

रात भर खूब तारीफ़ की मैंने उसकी 
चाँद इतना जल गया की सूरज हो गया 

अगर तेरा दिल न लगे तो आ जाना मेरे दिल 
से खेलने मैंने आज भी तेरी पसंद का खिलौना सभाल कर रखा है 

मोहब्बत की राह पर साथ चले थे दोनों 
हम तो बर्बाद हुए आप कहा तक पहुंचे 

Popular Posts