Us Din Koi Bhi Tumhe Mera Naam Lene Se Nahi Rokegaa

सब मुझसे ही कहते है के भूल जा उसे 
कोई उससे क्यों नहीं कहता के वो मेरा हो जाये 
sab mujhse hi kahte hai ke bhul jaa use 
koi usse kyu nhi kahta ke vo mera ho jaye

मै बुरा बहुत हूँ 
मगर बेवफा नहीं 

mai bura bahut huu
magar bewafa nhi

अपने वजूद पर इतना तो यकीं है मुझे 
कोई छोड़ तो सकता है मुझे पर भूल नहीं सकता है 

apne wajud par itna to yakin hai mujhe
ko chorr to sakta hai par mujhe bhul nhi skta

तेरे बिना जीना मुश्किल है 
ये तुझे बताना और भी मुश्किल है 

कभी मिले फुर्सत तो इतना जरूर बता देना 
वो कोण सी मोहब्बत थी जो हम तुम्हे न दे सके 

हजार बाते करे जमाना 
तुम बस मेरी वफ़ा पर यकीं रखना 

तेरे जाने से कुछ बदला नहीं 
बस पहले जहा दिल होता था अब वह दर्द होता है 

मन की तेरी नजर के काबिल ने थे हम लेकिन 
जरा उनसे भी पूछ कर देख जिनको हासिल न थे हम 

मेरी आखे देखकर लोग कहते है 
लगता है तेरा चाहने वाला तुझे आजमाता बहुत है 

किसी की औकात से ज्यादा 
उसको अहमियत डोज तो धोखा ही मिलेगा 

जब दर्द हद से गुजर जाता है 
तब इन्शान रोता नहीं बस खामोश हो जाता है 

पूछा किसी ने याद आती है उनकी 
मै मुस्कुराया और कहा तभी तो जिन्दा हूँ 

लोग कहते है की समझो तो ख़ामोशी भी बोलती है 
मै बरसो से खामोश हूँ और वो बरसो से बेखबर है 

थोड़ा सब्र तो कर जल्द ही महसूस होगा तुझे 
मेरा होना क्या था और मेरा ना होना क्या है 

खुद ही रोये और रो रो कर चुप हो गए 
ये सोच कर की आज कोई अपना होता तो रोने न देता 

वह रे इश्क तेरी मासूमियत का जवाब नहीं 
हँसा हँसा कर तू बर्बाद करता है मासूम लोगो को 

कैसे भुला दू मै उसको 
मौत इंसानो को आती है यादो को नहीं 

मुझे आजमाती है तेरी कमी 
मेरी हर कमी को है तू लाजमी 

अधूरे होकर भी है इश्क़ मेरा कामिल 
तेरे बिना गुजरा ऐ दिल है मुश्किल 

Popular Posts