बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन Amrish Puri की खूबसूरत बेटी को देख हैरान रह जायेगे आप

बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन Amrish Puri की
खूबसूरत बेटी को देख हैरान रह जायेगे आप

बॉलीवुड में वैसे तो कई सरे अभिनेता है जिनके अभिनय को लोग आज भी याद किया करते है वही बॉलीवुड की दुनिया में हर एक किरदार का अपना एक अलग अंदाज होता है अमरीश पूरी बॉलीवुड के ऐसे महान अभिनेता थे जिनका मुकाबला ही नहीं था।

अमरीश पूरी 90 के दशक के विलेन की बात की जाय तो इनके जैसा किरदार आज शायद ही कोई कर पाए उनकी एक्टिंग ने लोगो को अपना दीवाना बनाया विलेन बनकर भी वह लोगो के दिलो में अपनी एक अच्छी छवि हासिल किये हुए थे उन्ही में से एक सबसे मशहूर नाम है अमरीश पूरी का।

बॉलीवुड के महान अभिनेताओं के फिंल्मों में विलेन के नाम से जाने जाने वाले अमरीश पूरी ने 12 जनवरी 2005 में आखिरी सास ली वह मैलोडिसप्लास्टिक  सिंड्रोम से पीड़ित थे लेकिन उनके द्वारा निभाया गया हर एक रोल काफी काबिले तारीफ़ था अमरीश पूरी ने अपने बॉलीवुड कैरियर में एक से बढकर सुपरहिट फिल्मो में काम किया है।

मोगेबो ने नाम से जाने वाले अमरीश पूरी का यह डायलॉग बच्चो बच्चो के मुँह पर आज तक है जब मिस्टर इंडिया रिलीज हुयी तो सही मायनो में अमरीश पूरी ने भारतीय सिनेमा में खलनायिकी की एक अलग ही धूम मचा डाली थी।
अमरीश पूरी की बेटी है काफी खुबसुरत

हालांकि आपको एक बात की जानकारी नहीं होगी की अमरीश पूरी की एक बेटी भी है जो काफी खूबसूरत है आपको बता दे की अमरीश पूरी की बेटी का नाम नम्रता है जिन्होंने हाल ही में सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर की डिग्री हासिल की है।

हालांकि नम्रता बॉलीवुड की दुनिया से बहुत दूर है लेकिन उनकी अभी कुछ बेहद सूंदर तस्वीरें आयी है जिसमे वह बहुत सूंदर दिख रही है।

Amrish Puri, Bollywood Actress, Bollywood Star, Amrish Puri Daughter Namrata Puri, Filmi Baat, Bollywood news, Acter And Actress Life Style Age Faimly And Affairs

Popular Posts