Me Aur Shayari

ना जाने ये कैसा तरीका है तेरे प्यार करने का 
की तेरा दिल भी नहीं करता मुझसे बात करने का 
your crush

naa jane ye kaisa tarika hai tere pyar krne ka
ki tera dil bhi nhi krta mujhse baat karne ka

इतनी जगह तो बना ली होगी मैंने तेरे दिल में 
की कल को मर भी जाओ तो याद तो करोगी ना 

बड़ी शिद्दत से तुम्हे भुलने की कोशिश कर रहा हु 
पर सास लेते  याद आती हो उसका क्या करू 

रिश्ते शब्दों के मोहताज नहीं होने चाहिए 
अगर एक खामोश है तो दूसरे को आवाज देनी चाहिए 

जो हर किसी पे मर जाये 
वो मर ही जाये तो अच्छा है 

तू मेरी निम्बू पानी मै तेरी रसना 
लव यू जणू अपना ख्याल रखना 

बंजर नहीं हूँ मै मुझमे बहुत सी नमी है 
दर्द बया नहीं करते बस इतनी सी कमी है 

जो कभी मेरी उदासी की वजह पूछा करती 
अब उसको मेरे रोने से फर्क नहीं पडता 

काश तुम ये समझ पाते आसान 
नहीं होता यू वापिस लौट आना 

वो पत्थर कहा मिलेंगे दोस्तों 
 जिसे लोग दिल पर रखकर भूल जाते है 

काश कोई ऐसा तो हो 
जो बिना मतलब मुझे रब से मांगता हो 

जुल्फे चाहे कितनी हसींन क्यों न हो 
दुपट्टा शख्सियत को चार चाँद लगा देता है 

तू मुझे मिले या न मिले बस इतनी सी दुआ है 
की तुझे जमाने की हर ख़ुशी मिले 

कौन कहता है की आशुओ में वजन नहीं होता 
एक छलक जाता है तो मन हल्का हो जाता है 

उस वक़्त का हिसाब क्या दू 
जो तेरे बगैर काट गया 


Popular Posts