World Most Sad Shayari in Hindi

तुझे याद है ना कितने प्यार से घंटो 
तुझे अपनी गोद में सुलाया करता था 
वो तेरे बाल जो तेरे चेहरे पे आकर तंग करते थे तुझे 
अपनी उगलियो से तेरे कानो के पीछे करता था 

 मैंने यूही बोल दिया उसे 
कि तीखी मिर्ची हो तुम 
वो होठो से होठ लगाकर बोली 
और अब...... 

कितना प्यारा था ना वो तेरा जूठ 
जो तू मेरे हाथ डाल कर बोला करती थी 
कि जिंदगी भले ही छूटे पर ये हाथ ना छूटेगा कभी 

प्यार का इजहार करुँगी 
तो लफ्ज लड़खड़ा जायेगे 
तुम सीने से लगा कर 
यूँ ही कबूल कर लो 

सुबह जिन परेशानिओ को 
तकिये तले छुपा देता हूँ 
रात को वो ही परेशानिया 
मेरी नींद उड़ा देती है 

उसको भुलाने के लिए सिगरेट जलाई थी मैंने 
कम्भखूट धुएं ने भी उसकी तस्वीरें बना डाली 

तुमने कमिया तो निकाल दी मुझमे 
खुद को मुझे से निकाल पाओ तो मानू 

हमने हाथ उन फैला कर 
इश्क मांगा था और उसने 
हाथ चूमकर जान ही निकाल दी 

तो इजहार ऐ मोहब्बत हुआ नहीं अभी तलक 
मगर उसका मुझे देख 
दातो से होठ दबाना सब बया करता है 

है इक ये भी जरिया तुझे भूल जाने का 
की कोई जरिया ही नहीं बचा 
तेरे लौट आने का 

Popular Posts